Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में हमलावरों ने बाइक सवार युवक को मारी गोली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नंदगंज थाना क्षेत्र के हकीमपुर मोड़ से 100 मीटर की दूरी पर बुधवार को देर शाम 6.30 बजे तीन बाइक सवार नौ हमलावरों ने बाइक सवार युवक को रोक लिया। इसके बाद लाठी-डंडे से पीटने के बाद फायरिंग कर दी। संयोग रहा कि गोली युवक के बाएं पैर में लगी। गोली की आवाज सुनकर लौग उधर दौड़। हमलावर भाग गए। घायल को न्यू पीएचसी लाया गया। जहां से डॉक्टरों ने मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया। पुलिस घटनास्थल पर पहंुची।

भट्टी गांव निवासी मुकेश यादव (35) शराब मिल में काम करता है। देर शाम बाइक से घर जा रहा था। हकीमपुर मोड़ से 100 मीटर आगे मंदिर के पास घात लगाए तीन बाइक सवार नौ हमलावरों ने उसे रोक लिया। जब- तक वह कुछ समझ पाता हमलावरों ने लाठी- डंडे से प्रहार शुरू कर दिया। वह शोर मचाने लगा। आवाज सुनकर जब- तक आस-पास लोग पहुंचते हमलावरों ने जान से मारने की नियत से फायर झोंक दिया। गोली युवक के बाएं पैर में जा लगी और वह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा। 

ग्रामीण घायल को उपचार के लिए न्यू पीएचसी लेकर आए। इधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल का इलाज कराने के साथ घटना की जानकारी लेने में जुट गई। साथ ही मेडिकल कालेज अस्पताल लेकर उपचार के लिए रवाना हो गई। इस संबंध में थाना प्रभारी अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि घायल को अस्पताल भेजा गया है। छानबीन की जा रही है।
'