Today Breaking News

दूल्हे की जगह देवर संग शादी पर अड़े लड़की वाले, फिर आया नया ट्वीस्ट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, रामपुर. यूपी के रामपुर में बारात लेकर पहुंचे दूल्हे के संग एक अलग तरह की घटना घट गई। सात फेरों से पहले अचानक से लड़की वालों का मूड बदल गया। लड़की वाले दूल्हे के भाई के साथ अपनी बेटी की शादी करने को लेकर अड़ गए, तभी कहानी में नया ट्वीस्ट आ गया। दरअसल फेरों के समय दूल्हे को दौरे आने लगे जिसे देखकर लड़की पक्ष के लोगों ने शादी से इनकार कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने दूल्हे के छोटे भाई से शादी करने का फैसला किया। लेकिन, उसने भी प्रेम-प्रसंग के चलते मना कर दिया। मगर परिवार के लोग माने नहीं। जिस पर उसने अपनी प्रेमिका को फोन कर बुला लिया।

मिलक तहसील के एक गांव से पटवाई थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात आई थी। इस दौरान शादी के सभी कार्यक्रम अच्छे से चल रहे थे। लेकिन, सुबह में जब फेरों का समय आया तो दूल्हा और दुल्हन फेरों के लिए बैठ गए तभी अचानक से दूल्हे को दौरे पड़ने लगे। यह सब देखकर लड़की पक्ष के लोगों ने शादी से इनकार कर दिया। काफी देर तक सलाह मशविरा चलता रहा। जिसके बाद दूल्हे के छोटे भाई से विवाह करने की बात तय हो गई। दूल्हे के छोटे भाई का प्रेम प्रसंग पहले से ही कहीं और चल रहा था।

दूल्हे के छोटे भाई को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई उसने अपनी प्रेमिका को फोन कर बुला लिया। प्रेमिका शादी समारोह में ही परिवार के साथ पहुंच गई। इसके बाद वह विवाह रुक गया। जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस को मिली थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। पूरे मामले में पुलिस कुछ लोगों को पकड़ कर थाने ले आई। पटवाई थाना प्रभारी अजय शर्मा ने बताया कि बारात बिना दुल्हन के ही वापस चली गई है। दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है।
'