Today Breaking News

गाजीपुर में मजदूर युवक को गोली मारने वाले के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नवली स्थित जलालपुर स्थित भठ्ठे पर लालबचन राम को गोली मारने के मामले में घायल के पिता हरिराम के तहरीर पर गाँव के ही राम‌अवध यादव  के खिलाफ हत्या के प्रयास, एससी-एसटी आदि धाराओं में मुकदमा देर रात को पंजीकृत कर लिया। 

वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की‌ टीमें लगातार उसके ठिकानों पर दबिश दे रही हैं, लेकिन आरोपी अभी भी रेवतीपुर पुलिस की पकड़ से कोसों दूर है। वहीं क्षेत्रीय और स्थानीय गाँव के लोगों ने कहा कि जिस तरह से सरेआम मजदूर को गोली मारी गई वह निश्चित ही पुलिस प्रशासन के थाना क्षेत्र में बेहतर सुरक्षा के चाक चौबंद दावे की पोल खोलकर रख दिया। लोगों ने बताया कि इस गोलीकांड के बाद से ही पीड़ित का परिवार सहित गाँव के लोग भी खुद को असुरक्षित महद कर रहे है। 

परिजनों व ग्रामीणों ने मांग किया कि‌ जल्द उसको गिरफ्तार किया जाए क्योंकि वह काफी मनबढ किस्म का है, जो दोबारा किसी अन्य घटना को अंजाम दे सकता है। घायल के पिता हरिराम ने पुलिस को दिए लिखित शिकायती पत्र में पुलिस को बताया कि दोनों एक दूसरे के दोस्त थे, बताया कि उनका पुत्र भठ्ठे पर बैठा था, जबकि आरोपी कुछ देर बाद उनके पुत्र के पास जाकर बैठ गया, वह किसी बात को लेकर उलझ गया, पिता ने बताया कि जब उनके पुत्र ने आपत्ति किया तो अचानक मनबढ युवक ने तमंचे से उसके पुत्र पर फायर झोंक दिया।

जिससे कि उनका पुत्र के गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। इस सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि हत्या के प्रयास आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है जल्द ही दबोच लिया जाएगा।

'