Today Breaking News

चिंटू पांडे और आम्रपाली दुबे का होने जा रहा 'विवाह'!, भोजपुरी इंडस्ट्री में मची हलचल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, पटना. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार चिंटू पांडे और हॉट ऐक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने एक दूसरे के संग 'विवाह' कर लिया है। जी हां, यह सुनकर आप सोच रहे होंगे कि दोनों को पहले ना तो कभी डेट करते हुए देखा गया ना ही दोनों के बीच अफेयर की चर्चा सुनी, अचानक शादी?

बता दें कि चिंटू पांडे और आम्रपाली दुबे को शादी के जोड़े में देखा गया है। यहां तक कि दोनों को एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए भी देखा गया है। इस खबर से भोजपुरी इंडस्ट्री में हलचल मच गई है।  

फिल्म का पोस्टर रिलीज

दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी के जोड़े एक तस्वीर पोस्ट की है। दरअसल, चिंटू पांडे और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'विवाह 3' रिलीज होने वाली है। फिलहाल, इसका पोस्टर आउट किया गया है। 

इसमें दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्ज्वल हैं। इस मूवी में आम्रपाली और चिंटू के साथ संजय पांडे, अवधेश मिश्रा और यामिनी सिंह जैसे टॉप कलाकार भी नजर आएंगे।

आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि 'विवाह' और 'विवाह 2' के बाद आप लोगों का प्यार पाने के लिए आ रही है 'विवाह 3'।

इस दिन ट्रेलर को किया जाएगा रिलीज

यशी फिल्म्स की तरफ से इस मूवी को थिएटर में रिलीज किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, 3 नवंबर को सुबह 10 बजे इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। हालांकि, फिल्म कब तक रिलीज होगी, इसके बारे में अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। 

बता दें कि आम्रपाली दुबे इस वक्त अपनी याने वाली फिल्म 'मधुमती' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ कई बड़े कलाकार नजर आएंगे। 

'