Today Breaking News

गाजीपुर में झोलाछाप डॉक्टर का ऑपरेशन करते VIDEO वायरल; CMO बोले-जल्द होगी कार्रवाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में झोलाछाप डॉक्टर का ऑपरेशन करते वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में झोलाछाप डॉक्टर एक महिला का ऑपरेशन करते नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि झोलाछाप डॉक्टर एक बार हॉस्पिटल सीज होने के बाद अब खुलेआम दूसरे नाम से हॉस्पिटल चला रहा है। मामला गाजीपुर के दिलदारनगर क्षेत्र का है। जहां झोलाछाप डॉक्टर खुलेआम हॉस्पिटल चला रहा है और मरीजों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहा है।

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में दिख रहा झोलाछाप डॉक्टर पहले खुशी हॉस्पिटल के नाम से प्राइवेट अस्पताल चलाता था। जिस पर तत्कालीन डीएम के निर्देश पर कार्यवाही हुई थी। मामले में झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर भी हुई थी। पूर्व में हॉस्पिटल सीज होने के बाद अब झोलाछाप न्यू खुशी नाम से खुलेआम दूसरे हॉस्पिटल का संचालन कर रहा है।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा झोलाछाप डॉक्टर आजाद खां उर्फ सोनू बताया जा रहा है जो खुलेआम मरीजों के जीवन से खिलवाड़ कर रहा है। फिलहाल मामले की शिकायत के बाद सीएमओ ने जांच और कार्यवाही का निर्देश दिया है।

सीएमओ देश दीपक पाल ने कहा कि वायरल वीडियो मैंने देखा है, जिसकी जांच कर कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि यह भी मेरे संज्ञान में है कि यह पहले खुशी हॉस्पिटल के नाम से काम कर रहा था, अब न्यू खुशी हॉस्पिटल का बोर्ड लगाकर काम कर रहा है। फिलहाल जांच के आदेश दिए गए हैं, जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

'