Today Breaking News

बलिया में युवक की गला रेतकर हत्या, घर से 50 मीटर दूर मिला शव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया में बदमाशों ने युवक की गला काटकर हत्या कर दी। उसका शव घर से 50 मीटर दूर सुबह खेत पर लहूलुहान पड़ा मिला। मौके पर पहुंचे एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी, सीओ एसएन वैश ने जांच-पड़ताल की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।


बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के बकवां गांव में गुरूवार की सुबह खेत की जुताई करने जा रहे ट्रैक्टर चालक ने बकवां गांव के बाजार से कुछ दूर स्थित ट्रांसफार्मर के पास खेत में युवक का शव देखकर शोर मचाया। इसके बाद वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। युवक की शिनाख्त बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के बकवा गांव निवासी इरफान (21) पुत्र सिराजुद्दीन के रूप में हुई। बताया जाता है कि बुधवार रात इरफान अपने घर से बांसडीह में पूड़ी खाने की बात कह कर निकला था।

रात को वह घर नहीं लौटा। सुबह उसका शव उसके घर से करीब 50 मीटर दूर स्थित खेत में मिला। आशंका है कि इरफान की हत्या देर रात कहीं और कर दूसरी जगह शव को फेंक दिया गया। युवक की हत्या किसने की? क्यों की? इन तमाम बिंदुओं पर पुलिस छानबीन कर रही है।

मृतक इरफान चार भाइयों में सबसे छोटा था। मृतक के भाई रिजवान उर्फ सोनू, इमरान उर्फ जुगनू एवं सुल्तान उर्फ मुन्ना तथा दो बहनें मुन्नी एवं रूबी हैं। घटना के बाद मृतक की माता नूरजहां सहित परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। सीओ बांसडीह शिवनारायण वैश्य ने बताया कि गुरुवार सुबह सूचना मिली कि एक युवक का गला काटकर शव बकवां बाजार के पास खेत में फेंका गया है। मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

'