Today Breaking News

गाजीपुर के पहलवान ने हरियाणा के खिलाड़ी को दिल्ली में दी पटकनी, जीता गोल्ड

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. यूथ गेम्स आल इंडिया नेशनल चैम्पियनशिप में ग़ाज़ीपुर के युवा खिलाड़ी आदित्य सिंह ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक प्राप्त कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। उसकी जीत पर क्षेत्रवासियों में खुशी का माहौल है। 

दिल्ली के एमकेसीएस स्पोर्ट्स स्टेडियम में 4 से 6 नवम्बर तक आयोजित यूथ गेम्स ऑल इंडिया नेशनल चैंपियनशिप में यूपी बिहार सहित विभिन्न राज्यों के खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया।

जिसमें खेलते हुए कुश्ती खिलाड़ी आदित्य की भिड़ंत हरियाणा के खिलाड़ी के साथ हुई। आदित्य ने 3-3 मिनट के दो राउंड के दौरान विपक्षी खिलाड़ी पर शुरू से ही अपनी पकड़ बनाए रखी और आखिरी मिनट में जोरदार पटकनी देते हुए 2-0 से जीत दर्ज कर स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया। आदित्य ने बताया कि उसकी शुरू से ही खेल के प्रति रुचि रही है। कोच और परिजनों के मार्ग दर्शन सहयोग से ही जीत दर्ज कर पाया हूं।

आदित्य की जीत पर क्षेत्रवासियों सहित खेल प्रेमियों में खासा उत्साह है। उनके गृह जनपद आगमन पर लोगों ने फूल मालाओं से उनका जोरदार स्वागत सम्मान किया। आदित्य के पिता हरिशंकर सिंह खेती किसानी करते हैं, जबकि मां गृहणी हैं।

'