Today Breaking News

गाजीपुर में दो बाइकों की टक्कर में चार युवक घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के पतार गांव के सामने मुहम्मदाबाद चितबड़ागांव मार्ग पर आमने-सामने की बाइक टक्कर में चार घायल हो गए। 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से चारों घायलों को स्वास्थ केन्द्र बाराचवर पहुंचाया। गुड्डू राम पुत्र छठ्ठू राम निवासी गुदरी बाजार बलिया व अस्लम पुत्र नूर मुहम्मद निवासी बहेरी बलिया मुहम्मदाबाद की तरफ जा रहे थे। विपरीत दिशा से निलेश्वर राम पुत्र गुड्डू राम व पवन राम पुत्र धनेश्वर राम निवासी कारों बलिया दुबिहां मोड़ से सामान खरीद कर वापस घर लौट रहे थे। 

पतार गांव के पास पहुंचते ही आमने-सामने की टकराकर बुरी तरह से जख्मी हो गए। खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दिया। घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस के सहारे स्वास्थ्य केन्द्र बाराचवर ले गई। जहां सूचना पर पहुंचे परिजन देर रात पहुंच निजी वाहन के सहारे चारों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल बलिया ले गये।

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के डेहमा गांव के पास रविवार की शाम धान की कटाई कर रहे हार्वेस्टर की चपेट में आने से हुई महिला बुधिया देवी की मौत के मामले में तहरीर के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हार्वेस्टर को कब्जे में कर थाने लाई। घटना के बाद से हार्वेस्टर चालक मौके से फरार हो गया था। इस संबंध में थानाध्यक्ष शैलेश कुमार मिश्र ने बताया कि चालक भी जल्द से जल्द पुलिस के गिरफ्त में होगा।

'