Today Breaking News

गाजीपुर SP ने नंदगंज थाने के SI और कांस्टेबल को किया निलंबित; युवती से छेड़खानी के मामले में कार्रवाई न करने पर लिया एक्शन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में एक तरफ प्रदेश सरकार के निर्देश पर पुलिस विभाग नारी सुरक्षा और सम्मान के मद्देनजर मिशन शक्ति फेज 4 अभियान गांव-गांव चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ गाजीपुर में युवती के साथ छेड़खानी के मामले में पुलिस का लापरवाही पूर्ण रवैया भी सामने आया है। 

फिलहाल मामले में नियमानुसार कार्रवाई न करने और लापरवाही बरतने के आरोपी SI और आरक्षी को SP ने निलंबित कर दिया है। एसपी के एक्शन से पूरे महकमें में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।

SP ओमवीर सिंह ने थाना नन्दगंज पर नियुक्त उपनिरीक्षक मोरध्वज दुबे व आरक्षी सम्पूर्णानन्द को महिला सम्बन्धी अपराध की घटना की सूचना प्राप्त होने पर प्रकरण में विधि सम्मत कार्रवाई न किये जाने पर साथ ही साथ प्रकरण में लापरवाही व अनुशासनहीनता बरतने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है। 

वहीं दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। थानाध्यक्ष नंदगंज ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक लड़की से छेड़खानी का प्रकरण थाने में आया था। जिसमें SI मोरध्वज दुबे और आरक्षी संपूर्णानंद द्वारा बेहद लापरवाही पूर्ण कार्रवाई करते हुए महज धारा 151 की कार्रवाई की गई।

'