Today Breaking News

गाजीपुर में सपाइयों ने CMO को भेंट किया मच्छरदानी और मॉस्किटो क्वाइल, बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं पर जताई नाराजगी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर समाजवादी छात्रसभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य राहुल सिंह के नेतृत्व में‌ कार्यकर्ताओं ने लगातार बढ़ रहे डेंगू के प्रकोप के सवाल पर मुख्य चिकित्साधिकारी को ज्ञापन सौंपा और अस्पताल में आ रहे मरीजों की गहन जांच और उचित इलाज कराने की मांग किया। साथ ही जनपद के सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों पर सीवीसी जांच की भी‌ व्यवस्था करायें जाने की मांग किया।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने सीएमओ को मच्छरदानी और मच्छर से बचने के लिए अगरबत्ती भेंट किया और कहा कि यदि मरीजों की जान नहीं बचा सकते तो स्वयं की जान बचायें। समाजवादी छात्र सभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य राहुल सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में स्वास्थ्य सेवा बदहाल है। डेंगू, मियादी बुखार और‌ चिकनगुनिया के प्रकोप के चलते पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। अस्पतालों में बेड भरे पड़े हैं, मरीजों के लिए जगह नहीं है। न दवा की व्यवस्था है और न ही जांच की।

अस्पतालों में लापरवाही के चलते आयें दिन मौत हो रही हैं। अभी तक पूरे प्रदेश में डेंगू से 1700 मौतें हो‌ चुकी है। सरकार इन प्रकोपों से जनता को बचाने में नाकामयाब साबित हुई है। सरकार पूरी तरह से लापरवाह बनी हुई है। भाजपा सरकार जन जीवन के प्रति गंभीर नहीं है। ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से रोहन यादव, सत्या कुमार, कमलेश यादव, संतोष यादव, भीष्म यादव बबलू आदि शामिल थे।

'