Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने पुलिस लाइन में परेड की ली सलामी, Dial 112 का जाना रिस्पांस टाइम - Ghazipur Police News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Ghazipur Police News: गाजीपुर में पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने पुलिस लाइन में शुक्रवार परेड की सलामी ली। इसके बाद परेड का निरीक्षण किया। एसपी ने विभिन्न थानों से आई हुई पुलिस की गाड़ियों का निरीक्षण कर उनमें रखे गए सुरक्षा संबंधी उपकरणों को देखा और संबंधित को अलर्ट रहने के निर्देश दिए। साथ ही डायल 112 की गाड़ियों का निरीक्षण कर गाड़ियों का रिस्पॉन्स टाइम जाना।

पुलिस कर्मियों से किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए खुद को हमेशा तैयार रखने के लिए निर्देशित किया गया। पुलिस लाइन के मैदान में पुलिस अधीक्षक ने फिजिकल फिटनेस के तहत मातहत के साथ दौड़ भी लगाई। पुलिसकर्मियों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं। विभिन्न थानों से आया हुआ पुलिस बल इस कार्यक्रम में शामिल रहा। पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न हथियारों के प्रयोग और उसके इस्तेमाल करते समय रखे जाने वाली सावधानियां बताई गई।

सुरक्षा संबंधी उपकरणों को चेक किया गया तथा संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। परेड के दौरान सभी जवानों ने विभिन्न तरह के व्यायाम किये। मौजूद सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा परेड किया गया। एसपी ने पुलिस लाइन में स्थित विभिन्न शाखाओं का तथा पुलिस लाइन में हो रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण भी किया। 

'