Today Breaking News

काशी गोमती बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक और सहायक प्रबंधक गिरफ्तार, फर्जी तरीके से लोन पास कराने का आरोप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले की पुलिस ने फर्जी डाक्यूमेंट के सहारे लोन स्वीकृत कराने वाले काशी गोमती बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक और सहायक प्रबंधक को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पीड़ित रामनवल ने रौनापार थाने की पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी।

काशी गोमती बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक और सहायक प्रबंधक
काशी गोमती बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक और सहायक प्रबंधक

इस शिकायत पर रौनापार थाने के काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक के प्रबधंक, फील्ड ऑफिसर और एक और अज्ञात व्यक्ति के साथ दो गवाहों के विरूद्ध शिकायत दर्ज कराया था। इस शिकायत पर मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी थी। इस विवेचना में नाम सामने आने पर दो आरोपियों को आज हिरासत में लिया गया। पुलिस मामले में वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है।

फरार आरोपियों की हो रही तलाश

फर्जी डाक्यूमेंट के सहारे लोन लेने वाले दो बैंक अधिकारियों जयप्रकाश सिंह और श्याम नारायन को हिरासत में ले लिया गया है। इन दोनों आरोपियों के अतिरिक्त जो भी व्यक्ति इस ठगी की घटना में शामिल हैं के विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही घटना में शामिल अन्य फरार आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।पुलिस का कहना है कि यह भी पता कराया जा रहा है कि बैंक के अधिकारियों ने मिलीभगत कर और कितने लोगों के साथ इस तरह की ठगी की घटना को अंजाम दिया है।

'