Today Breaking News

पत्नी ने पति के लिए रखा करवा चौथ का व्रत...और हो गई एक गलती- घर से निकली दो-दो अर्थियां

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, संवाद सूत्र। अयोध्या. पति के घर पहुंचने से पहले पत्नी ने करवा चौथ का व्रत का पारण कर लिया। इससे नाराज पति का पत्नी से विवाद शुरू हो गया।

बेटे और बहू में हो रहे झगड़े को शांत कराने के लिए माता-पिता ने हस्तक्षेप किया। इससे क्षुब्ध पुत्र ने माता-पिता को इतना पीटा की उनकी हालत खराब हो गई। दोनों को गंभीरावस्था में जिला अस्पताल लाया गया, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। घटना इनायतनगर के सागरपट्टी पूरे पंधिला गांव की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।



व्रत का पारण करने से हुआ नाराज
बालेंद्र मणि तिवारी की पत्नी प्रतिमा ने करवा चौथ व्रत का पारण करने के लिए बुधवार की देर रात पति को फोन किया, लेकिन बालेंद्र ने देर से घर पहुंचने की बात कहकर फोन काट दिया। इसके बाद प्रतिमा व उसकी देवरानी प्रीति तिवारी ने करवा चौथ व्रत का पूजन करने के बाद पानी पी लिया। देर रात बालेंद्र घर वापस लौटा तो पता चला कि पत्नी ने पूजा कर पारण कर लिया है। इससे आग बबूला बालेंद्र का प्रतिमा से विवाद होने लगा।

बालेंद्र के पिता राजमणि तिवारी और माता सरोज कुमारी ने इसका विरोध किया तो वह उन दोनों से भी मारपीट करने लगा और घर से चला गया। वृद्ध माता-पिता बरामदे में ही सोए हुए थे।

देर रात बालेंद्र एक फावड़ा लेकर घर पहुंचा और बरामदे में सोए अपने माता-पिता पर हमला कर दिया। चीख पुकार सुनकर घर के लोग उठ गए। हमला करने के बाद बालेंद्र मौके से भाग निकला। एसएसपी राजकरन नय्यर ने घटनास्थल का जायजा लिया। मृतक के छोटे बेटे प्रवेश मणि तिवारी की तहरीर पर बालेंद्र मणि तिवारी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
'