Today Breaking News

माचिस न देने पर बदमाशों ने सिपाही को पीटा, पैर पर चढ़ाई बाइक

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र सदर कोतवाली क्षेत्र के लोढ़ी में सिपाही की पिटाई का मामला सामने आया है। माचिस न देने पर मनबढ़ों ने सिपाही की जमकर पिटाई की। उसे घसीटकर सड़क पर ले गए और पैर पर बाइक चढ़ा दी। घटना पांच दिन पुरानी है। पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

कोतवाली में तहरीर देकर सिपाही प्रदीप कुमार ने बताया कि 15 नवंबर की रात वह ड्यूटी खत्म होने के बाद पुलिस लाइन स्थित अपने आवास जा रहा था। लोढ़ी के पास सड़क पर खड़े तीन लोगों ने गाली देते हुए उसे पास बुलाया और माचिस मांगने लगे। उसने माचिस न होने की बात कही और गाली देने पर आपत्ति जताई तो उसका मोबाइल छीन लिया। खुद को पुलिसकर्मी बताने पर मारपीट करते हुए घसीटते हुए सड़क पर ले गए। 

किसी तरह उनसे मोबाइल छीनकर कोतवाली में सूचना दी। इसके बाद आरोपी उसके पैर पर बाइक चढ़ाते हुए फरार हो गए। पीड़ित प्रदीप की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अनुभव सिंह उर्फ अंकित सिंह, देवराय और अमित त्रिपाठी के विरुद्ध एससी-एसटी एक्ट, गाली-गलौज, मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। बता दें कि इससे पहले 13 नवंबर की रात विवाद की सूचना पर लसड़ा गांव गए पीआरवी पर तैनात सिपाही के साथ भी मारपीट करते हुए वर्दी फाड़ने की घटना हुई थी।

'