Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में बदमाशों ने साइकिल सवार के पैर में मारी गोली, रेफर; बाइक सवार बदमाश फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. शादियाबाद थाना क्षेत्र के कनुआन चट्टी के पास बृहस्पतिवार की शाम छह बजे बदमाशों ने साइकिल सवार व्यक्ति के पैर में गोली मार दी। आरोप है कि इसके पहले बदमाशों ने उसके बेटे और रिश्तेदार की डंडे से पिटाई की थी। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। उधर, घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

नेवादा दुर्गविजय गांव निवासी सुनील राम (40) अपने भतीजे सतेंद्र राम (20) और रिश्तेदार बृजेश (21) के साथ शाम को करीब छह बजे साइकिल से घर जा रहे थे। आरोप है कि घर से करीब सात सौ मीटर दूर दो बाइक पर सवार छह की संख्या में बदमाश पहुंचे और रोक लिए। सतेंद्र और बृजेश को डंडे से पीटने लगे। किसी तरह से जान बचाकर दोनों फरार हो गए। जबकि सुनील राम को बदमाशों ने गोली चल दी, जो बाए पैर में लग गई, जिससे वह जमीन पर ही गिर पड़े। 

वहीं, असलहा लहराते हुए बदमाश जखनिया की तरफ फरार हो गए। उधर, आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए घायल को जखनिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस संबंध में शादियाबाद थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय ने बताया कि गोली चलने की सूचना काफी देर से मिली है। सुनील के बाए पैर में गोली लगी है, जिनका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। आगे की जांच की जा रही है। घटना में सत्यता क्या है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

'