Today Breaking News

यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, पुलिसकर्मियों से राइफल छीनकर गोलियां चलाईं, दरोगा और दो सिपाही घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, महोबा. (संवाद सूत्र); यूपी के महोबा में बदमाशों की मनबढ़ई सामने आई है। अपराधियों ने मंगलवार को यहां पुलिसकर्मियों से राइफल छीनकर उन पर गोलियां चलाईं। गोली लगने से एक दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश जख्मी हो गए।

एसपी अपर्णा गुप्ता ने बताया कि सोमवार को कुछ लोगों की तरफ से जाम लगा दिया गया था। जाम खुलवाने गए एक दारोगा के साथ दुर्व्यवहार और उसकी पिटाई करने के आरोप में कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मंगलवार को जब बदमाशों को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था तो रास्ते में उनमें से दो बदमाश शौच के बहाने उतरे और पुलिसकर्मियों की राइफल छीनकर वहां से भागने लगे।

जवाबी फायरिंग में दो बदमाश जख्‍मी

एसपी के मुताबिक, रोकने पर उन्होंने पुलिसकर्मियों पर गोलीबारी भी की। इस घटना में एक दारोगा और दो कांस्टेबल मामूली रूप से घायल हो गए। पुलिस ने आत्मरक्षा में बदमाशों के पैर पर गोली चलाई। दोनों की पहचान परशुराम और मोनू के रूप में की गई है। दोनों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। घायल पुलिसकर्मियों का भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ही इलाज किया जा रहा है।

'