Today Breaking News

गाजीपुर से आनंद विहार जा रही सुहेलदेव सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेन प्रयागराज में हुई बेपटरी; स्लिपर कोच के पहिए पटरी से उतरे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज.  गाजीपुर से आनंद विहार जा रही सुहेलदेव सुपर फास्ट एक्सप्रेस (22433) मंगलवार रात प्रयागराज जंक्शन से आगे बढ़ते ही पटरी से उतर गई। ट्रेन के जनरेटर और स्लिपर कोच के चार-चार पहिए पटरी से उतर गए। सूचना मिलते ही मौके पर रेलवे के अधिकारी पहुंचे।

पहिए को ट्रैक पर लाने के प्रयास में जुट गए। घटना के बाद दिल्ली हावड़ा रूट की मुख्य लाइन प्रभावित रही। इससे प्रयागराज की ओर आने वाली ट्रेन कुछ स्थानों पर रोक दी गईं। घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है।

उत्तर मध्य रेलवे के वरिष्ठ जनसंपर्क अधिकारी डॉक्टर अमित मालवीय ने बताया कि घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है। ट्रेन को पटरी पर लाने का प्रयास किया जा रहा है। घटना किस कारण हुई, इसके लिए जांच बैठाई जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा की ट्रेन में बैटरी क्यों हुई।

मिनट टू मिनट घटनाक्रम 8.25 बजे - ट्रेन प्लेटफार्म नंबर नौ पर पहुंची 8.45 बजे- ट्रेन आनंद विहार के लिए रवाना हुई 8.49 बजे - ट्रेन के इंजन व पावर कार का पहिया उतरा 8.53 बजे-गार्ड ने घटना की रिपोर्ट की 8.54 बजे- कंट्रोल रूम से अलर्ट जारी हुआ 8.55 बजे -प्रयागराज जंक्शन पर खतरे का सायरन बजा 9.00 बजे - तकनीक टीम मदद के लिए पहुंची 9.05 बजे-पहियों को वापस पटरी पर लाने का प्रयास शुरू हुआ। 11:35 बजे- ट्रेन को आनंद विहार की ओर रवाना कर दिया गया है, सभी यात्री सुरक्षित हैं।

'