Today Breaking News

गाजीपुर में मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ हत्यारोपी, मामा की बेटी से प्यार करता था

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में एक दिन पूर्व पंचर मिस्त्री की गर्दन काटकर हुई हत्या मामले का आरोपी स्वाट टीम व थाना करण्डा पुलिस से मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से एक तमंचा, एक बाइक और हत्या में प्रयुक्त चापड़ बरामद हुआ है।

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि थानाध्यक्ष करण्डा टीम के साथ मैनपुर बाजार में चेकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि एक दिन पूर्व थाना क्षेत्र में हुई सनसनीखेज हत्या का आरोपी बिहार राज्य भागने के फिराक में जमानिया पुल की तरफ जाने वाला है। तभी एक बाइक परमेठ की तरफ से आती दिखाई दी। जिसको रोकने का इशारा किया गया तो वह मैनपुर से गोशन्देपुर की तरफ भागने लगा.सूचना मिलते ही SOG प्रभारी व चौकी इंचार्ज बड़सरा द्वारा गोशंदेपुर से मैनपुर की ओर जाने वाली रोड पर चेकिंग की जाने लगी। 

आ रही बाइक को आगे बढ़कर घेराबंदी की गई तो बदमाश अपने को दोनों तरफ से घिरा देख अपनी बाइक छोड़कर पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर करने लगा। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश को गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भेजा।गिरफ्तार बदमाश मोहम्मद कमाल ने पूछताछ में बताया कि "मैं अपने मामा (मृतक शाकिब) की लड़की से प्यार करता था। मेरे मामा शाकिब इसका विरोध करते थे, जिन्हें रास्ते से हटाने के लिए मैंने अपने मामा को विश्वास में लिया। करण्डा क्षेत्र में लाकर गला रेतकर उनकी हत्या कर नदी के किनारे लाश फेंक दिया था।"

मालूम हो कि एक दिन पूर्व करंडा थाना क्षेत्र के बेलसड़ी गांव के पास नदी किनारे एक युवक की गर्दन कटी लाश बरामद हुई थी। काफी तफ्तीश के बाद मृतक की शिनाख्त शहर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले पंचर मिस्त्री साकिब के रूप में की गई। पुलिस की चार टीम में इस सनसनीखेज हत्याकांड के खुलासे और आरोपी की गिरफ्तारी में लगी हुई थी।

'