Today Breaking News

पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे पर खड़े ट्रक से टकराई बस, पीछे से घुस गई कार, 40 यात्री घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, अमेठी. घने कोहरे के पहले दिन ही पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर एक बस दुर्घटना में लगभग 40 यात्री घायल हो गए। इन्‍हें यूपीडा गश्तीदल के कर्मचारियों ने एम्बुलेंस से अयोध्या के पिठला अस्पताल भिजवाया। वहां से करीब 12 गंभीर रूप से घायलों को अयोध्या मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

घटना अमेठी जिले के बाजार शुक्ल थाना क्षेत्र के माइल स्टोन 68.900 पर सत्थिन के पास की है। बस पर सवार एक घायल जगदीश प्रसाद 74 निवासी अरसा, आजमपुर थाना हंसवर ने बताया कि अंबेडकर नगर से निजी बस से शामली में संतराम पाल के कबीरपंथी आश्रम पर तीन दिन के भंडारे में शामिल होने के लिए मालीपुर, फूलपुर व टांडा आदि गाँव के पास से पचास श्रद्धालु 26 नवम्बर को गए थे।

ये लोग वहां से रात में लौट रहे थे। सुबह घना कोहरा था। एक्सप्रेस वे पर साइड में एक ट्रक खड़ा था। सुबह 6 बजे बस पीछे से ट्रक में टकरा गई जिससे बस में सवार लगभग 40 यात्री घायल हो गए। बस में पीछे से आकर एक कार भी टकरा गई उस पर सवार भी दो लोग घायल हो गए हैं।

पुलिस के मीडिया सेल से जानकारी दी गई है कि प्रकरण थाना बाजार शुक्ल पुलिस के संज्ञान में है। घायलों को इलाज हेतु अस्पताल भेज दिया गया है। आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।
'