Today Breaking News

मुख्तार अंसारी के चार खास करीबी के घर गैर जमानती वारंट का नोटिस चस्पा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में फर्जी अंक पत्र के सहारे मदरसा में सहायक अध्यापिका के पद पर नियुक्त बहादुरगंज के वर्तमान नपं चेरयमैन की पत्नी निकहत परवीन (पूर्व चेयरमैन) की गिरफ्तारी के बाद चार आरोपियों पर गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। बीती देर शाम चौकी प्रभारी आशुतोष शुक्ला के नेतृत्व में वर्तमान चेयरमैन समेत सभी चार आरोपियों के घर पर न्यायालय द्वारा जारी गैर जमानती नोटिस चस्पा किया गया।

आपको बताते चलें कि मुख्तार अंसारी के खास और वर्तमान नगर पंचायत चेयरमैन रियाज अंसारी ने अपने रसूख के दम पर अपनी पत्नी व पूर्व नपं अध्यक्ष को फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर मदरसा मसकीन में सहायक अध्यापिका (तहतानिया) के पद पर नौकरी दिलाया था। 

बहादुरगंज निवासी फैजान खान ने इसकी शिकायत शासन को पत्र लिखकर की थी। जिस पर अल्पसंख्यक कल्याण बोर्ड के द्वारा मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई।मामले में प्रबंधक नजीर अहमद, वर्तमान चेयरमैन रेयाज अंसारी, जियाउल इस्लाम तत्कालीन प्रबंधक, परवेज आलम के खिलाफ पुलिस ने चारों आरोपियों के घर पर न्यायालय द्वारा जारी गैर जमानती वारंट चस्पा कर दिया।

इस प्रकरण में पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष निकहत परवीन को दो सप्ताह पूर्व पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इस संबंध में बहादुरगंज चौकी इंचार्ज आशुतोष शुक्ला ने बताया कि न्यायालय के द्वारा गैर जमानती वारंट जारी हुआ है। जिसमें 4 आरोपियों के घर पर नोटिस चस्पा किया गया है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
'