Today Breaking News

स्वामी प्रसाद मौर्य के मुंह में बवासीर है! मंत्री दयाशंकर मिश्र ने देवी-देवताओं पर टिप्पणी का दिया करारा जवाब

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. योगी सरकार में मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु गाजीपुर गुरुवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे।कार्यक्रम के दौरान ही उन्होंने मीडिया से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य के देवी-देवताओं पर दिए विवादित बयान पर खुलकर पलटवार किया। दयालु ने मौर्य को एक खास बीमारी (मुंह में बवासीर) से ग्रषित बताया। इस बयान के साथ ही उन्होंने यूपी के राजनीतिक गलियारों में एक और विवादित बयान को हवा दे दी है।

आयुष राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु ने स्वामी प्रसाद मौर्य के देवी-देवताओं पर दिए विवादित बयान पर बेहद तल्ख जवाब दिया। दयालु ने अपने ही अंदाज में मौर्य के बयान पर पलटवार कर दिया। दयालु ने कहा कि यूपी, देश और पूरा समाज कह रहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य के मुंह में बवासीर है। मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु की माने तो स्वामी प्रसाद मौर्य को बेतुका बोलने की आदत है। अपने बेतुके बयानों से वह समाज की नजरों में लगातार गिरते जा रहे हैं।

एक दिन समाज स्वामी प्रसाद पर थूकेगा!

उन्होंने कहा कि खुद स्वामी प्रसाद मौर्य भी सनातन धर्म का पालन करते हुए ही जीवन में पहुंचे हैं। उन्हें अपने अंत: मन में झांकना होगा। इससे पहले वह रामचरितमानस के रचयिता पर भी बेतूकी टिप्पणी दे चुके हैं। दयालु ने यह भी कहा कि मौर्य जिन देवी देवताओं की आलोचना कर रहे, समाज उसे संज्ञान में ले रहा है। स्वामी प्रसाद लगातार निंदनीय और घृणित काम कर रहे है। एक दिन समाज उन पर थूकने के लिए बाध्य हो जाएगा।

'