Today Breaking News

आजमगढ़ में हलाला के नाम पर दुष्कर्म, बहनोई ने जबरन बनाए संबंध; गाजीपुर से गिरफ्तार हुआ आरोपी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज थाना क्षेत्र में हलाला के नाम पर दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया कि मेरा देवर शहनवाज लगातार छेड़खानी की घटना को अंजाम देता था। मना करने पर ससुर इद्रीश और पति सनव्वर गाली-गलौच करते हैं।

 इसके साथ ही पति देवर और जेठ द्वारा मारपीट भी की जाती है। पुलिस को दिए शिकायती पत्र में पीड़िता ने आरोप लगाया कि पति सनव्वर ने गैरकानूनी तरीके से तलाक भी ले लिया। इसके साथ ही पति ने साजिश रचकर अपने बहनोई जाफर द्वारा पीड़िता के साथ जबरन अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया। 

इस मामले में पुलिस ने छह आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इसी क्रम में फरार चल रहे जाफर की तलाश शुरू की गई।

गाजीपुर से गिरफ्तार हुआ आरोपी
मामले की विवेचना कर रहे बिलरियागंज के थाना प्रभारी बसंत लाल ने बताया कि इस मुकदमें में फरार चल रहे अभियुक्त जाफर जो कि गाजीपुर जिले के जंगीपुर का रहने वाला की तलाश की जा रही थी। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।
'