Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर जिले में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत, 18 घंटे के अंदर खानपुर थाना क्षेत्र में हुई तीनों दुर्घटनाएं

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बीते 18 घंटे के अंदर खानपुर थाना अंतर्गत तीन अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाएं हुई। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। पुलिस तीनों मृतकों में दो की पहचान कर पाई है। अभी एक अधेड़ मृतक की पहचान की जा रही है। जिसका शव पहचान होने तक मोर्चरी हाउस में रखवाया गया है।

तीनों दुर्घटनाओं में पहली दुर्घटना बीते रविवार की देर शाम खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत वाराणसी गोरखपुर फोरलेन हाईवे पर स्थित सिधौना बाजार में हुई। जिसमें वाराणसी जनपद के चौबेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत उमरहां गांव निवासी राहुल खरवार (28) पुत्र पारस खरवार अपने 12 वर्षीय चचेरे भाई अंशुल खरवार के साथ पत्नी के छठ पूजा में शामिल होने के लिए, अपने ससुराल जौनपुर जनपद के केराकत जा रहे थे। लगभग 10 बजे अज्ञात वाहन से बचने के चक्कर में राहुल की बाइक वाराणसी गोरखपुर फोरलेन हाईवे पर सिधौना के पास डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें राहुल और उसका चचेरा भाई अंशुल दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को पास स्थित एक निजी चिकित्सालय में ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने राहुल को मृत घोषित कर दिया।

दूसरी घटना आज सोमवार की सुबह लगभग 9 बजे खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत वाराणसी गोरखपुर फोरलेन हाईवे पर स्थित ईशोपुर गांव के पास घटी। जिसमें घटनास्थल के पास के गांव हथौड़ा निवासी पीयूष (25) पुत्र राममूरत राम सुबह की मार्निंग वाक से पैदल घर लौट रहा था। इसी दौरान गांव के लिंक मार्ग की तरफ घूमते समय पीछे से आ रही एक अज्ञात वाहन ने पीयूष को जोरदार टक्कर मार दी। आसपास के लोग उसे लेकर तत्काल सिधौना स्थित निजी अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मौके पर मौजूद परिजनों में कोहराम मच गया।

तीसरी घटना खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ऊंचौरी विक्रमपुर गांव के पास आज सोमवार की दोपहर को घटित हुई। जिसमें क्षेत्र के छपरा गांव निवासी रोली यादव (25) की बाइक एक अज्ञात अधेड़ की बाइक से टकरा गई। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां अज्ञात अधेड़ बाइक सवार की मौत हो गई। वही मोपेड सवार रोली यादव को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद हायर मेडिकल सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

खानपुर थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया कि दो मृतकों के शव उनके परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिए गए हैं। एक अधेड़ मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। इस परिस्थिति में अज्ञात अधेड़ का शव पहचान होने तक, जिला मुख्यालय स्थित मर्चरी हाउस में भेजा गया है।
'