Today Breaking News

भदोही में 39 स्कूल के बच्चों और टीचरों से भरी बस पलटी, ​विंध्याचल से दर्शन कर लौट रहे थे सभी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. औराई थाना क्षेत्र के महराजगंज के तीतराही गांव के पास स्कूल के बच्चों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। बस अनियंत्रित होकर जीटी रोड के नाले में जाकर पलट गई। बस के पलटते ही स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई और घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही औराई कोतवाल मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

बस्ती जिला के थाना वजीरगंज अंतर्गत दुबौलिया गांव के विवेकानंद इंटर कॉलेज से 39 बच्चों और विद्यालय स्टॉफ शैक्षणिक भ्रमण पर निकला था। बस संख्या U P 43 5975 महराजगंज के तीतराही गांव के पास अनियंत्रित होकर हाईवे के बगल बने नाले मे पलट गई। मौके से चालक सूर्य प्रकाश फरार हो गया। बस मालिक का बेटा हर्षित प्रताप सिंह मौजूद रहा।

काशी विश्वनाथ, विंध्याचल से लौट रहे थे

गोंडा के दुबौलिया से विवेकानंद इंटर कॉलेज के छात्र, छात्राओं को लेकर बस काशी विश्वनाथ से होते हुए विंध्याचल दर्शन पूजन कर बस्ती के दुबौलिया गांव वापस जा रहे थे। अचानक ड्राइवर ने बस पर नियंत्रण खो दिया। बस की स्टेरिंग न कटने की वजह से वो पलट गई। इससे बस में सवार एक अध्यापक और दो बच्चों को सिर में चोट लगी। मौके पर पहुंचे 112 के जवानों और हल्का इंचार्ज ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

बच्चे बाल बाल बच गए

औराई थाना क्षेत्र के महाराजगंज स्थित जीटी रोड पर नियंत्रित होकर बच्चों से भरी बस पलट गई । सवार 39 बच्चों में दो घायल हुए अन्य बच्चे बाल बाल बच गए। लोगों ने भगवान को शुक्रिया अदा किया नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी। (रिपोर्ट:गिरीश पाण्डेय)

'