Today Breaking News

स्कूल टीचर करता है छात्राओं से छेड़छाड़! स्कूल की रसोईया की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, उन्नाव. यूपी के उन्नाव जिले में एक स्कूल की 18 छात्राओं ने अपने स्कूल के टीचर पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है। स्कूल की रसोईया की तहरीर पर टीचर के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो ऐक्ट के तहत कोतवाली उन्नाव में मुकदमा दर्ज कराया गया है। राष्ट्रीय बाल आयोग की सदस्य ने भी स्कूल का दौरा कर छात्राओं से बयान लिया है।

छात्राओं ने लगाया यौन शोषण का आरोप
जानकारी के मुताबिक कोतवाली उन्नाव क्षेत्र के सरोसी ब्लॉक के कंपोजिट विद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं ने अपने स्कूल टीचर राजेश कुमार के खिलाफ स्कूल की रसोईयां से जब अपनी बात बताई और कहा कि टीचर उनसे गंदे इशारे करते हैं और कमरे में बुलाते हैं। इस तरीके की शिकायत एक दो छात्राओं ने नहीं बल्कि स्कूल में पढ़ने वाली 18 छात्राओं ने की है। स्कूल की रसोईयां ने कोतवाली उन्नाव में आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

छेड़छाड़ और पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज
थाना कोतवाली प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि स्कूल की रसोईया ने टीचर के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच और छानबीन की जा रही है।

राष्ट्रीय बाल आयोग की टीम पहुंची स्कूल
इस मामले की जानकारी राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग तक पहुंच गई। आयोग की टीम स्कूल पहुंची और छात्राओं और उनके अभिवावक से पूछताछ और बयान दर्ज किए हैं। आयोग की सदस्य प्रीति भारद्वाज ने बताया की स्कूल में सात से 14 वर्ष आयु वर्ग की 18 छात्राएं सामने आईं, जिन्होंने टीचर के खिलाफ शिकायत की है। बताया की इस मामले में छात्रों और उनके अभिवावक समेत 29 लोगों से बयान लिए गए हैं।
'