Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में शादी से लौट रहे बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर में शादी में खाना खाकर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में बाइक सवार युवक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुटी है। वहीं परिजनों में कोहराम मचा है। 

गाजीपुर जिले के शादियाबाद थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद निवासी राहुल चौरसिया (35) बीती देर रात क्षेत्र के बऊरवा से शादी में खाना खाने के बाद बाइक से घर वापस लौट रहा था। रास्ते मे बुढ़नपुर पुलिया के पास सड़क हादसे में गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना मिलते ही परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि रोड बनाने के लिए बड़ी-बड़ी गिट्टियां रोड पर बिछाई गई है। 

लोगों का अनुमान लगाया जा रहा है कि बाइक तेज रफ्तार में थी, गिट्टी पर बाइक फिसल गई होगी जिस वजह से हादसा हुआ होगा। फिलहाल मौत की सूचना पाते ही मृतक की मां पत्नी बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है। राहुल चौरसिया की मौत से पूरे गांव में चर्चाओ का बाजार गर्म है। हादसे की वजह को लेकर सभी अपने-अपने हिसाब से तर्क लगाने में जुटे हुए हैं। मृतक राहुल चौरसिया मुंबई में ऑटो चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। फिलहाल सादात पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है। एसआई रविंद्र ने बताया कि संभवत किसी अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार राहुल की मौत हुई होगी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

'