Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में शरारती तत्वों ने महाराजा सुहेलदेव की प्रतिमा क्षतिग्रस्त की, ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में महाराजा सुहेलदेव की प्रतिमा अराजक तत्वों द्वारा क्षतिग्रस्त किए जाने के बाद ग्रामीणों का आक्रोश सातवें आसमान पर पहुंच गया। गुस्साए ग्रामीण प्रदर्शन करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने लगे।

ग्रामीणों के आक्रोश की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन फानन अधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँच गए। शादियाबाद थाना क्षेत्र के परेवा गांव के गेट के बगल में स्थापित महाराजा सुहेलदेव की प्रतिमा को अराजक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। 

इसकी जानकारी ग्रामीणों को हुई तो वह आक्रोशित हो गए और शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। सूचना पाकर एसडीएम जखनिया कमलेश सिंह, सी ओ शेखर सेंगर, शादियाबाद थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार राय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। 

एसडीएम ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बूझाकर शांत कराया और क्षतिग्रस्त प्रतिमा को तत्काल मरम्मत कराने का आश्वासन दिया। थाना प्रभारी ने छतिग्रस्त प्रतिमा का तत्काल मरम्मत कार्य प्रारंभ करने को कहा तो ग्रामीण शांत हो गए। घटना स्थल पर चार थानों सादात, नंदगंज, भुदकुड़ा, शादियाबाद की फोर्स मौजूद रही। ग्रामीण रमेश राजभर ने बताया कि इस तरह की घटनाएं नींदनीय है। ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए।

'