Today Breaking News

इस कंपनी ने किया कमाल, कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट दे दी Royal Enfield बाइक, देखें Video

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. दिवाली के त्यौहार आते कर्मचारियों में उनके बोनस का इतंजार होता है। दिवाली में कर्मचारियों को अधिकांश कंपनियां गिफ्ट वाउचर, प्रमोशन या मिठाई जैसी चीजें देती हैं। लेकिन तमिलनाडु की एक ऐसी कंपनी है, जिसने अपने कर्मचारियों को पैसा-गिफ्ट तो छोड़िए सीधे बोनस के तौर पर रॉयल एनफील्ड बाइक दी है।

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और यूजर्स कई तरह के कमेंट करके कंपनी की तारीफ कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि दिवाली बोनस हो तो ऐसा वरना ना हो। तमिलनाडु के कोटागिरी (Kotagiri) शहर में एक चाय बागान के मालिक ने अपने कर्मचारियों को दिवाली बोनस के रूप में रॉयल एनफील्ड बाइक उपहार में दी है.

190 एकड़ के चाय बागान के मालिक पी शिवकुमार अब तक दिवाली पर अपने कर्मचारियों को घर पर इस्तेमाल की जाने वाले डिवाइस और नकद बोनस का गिफ्ट में दिया करते थे। लेकिन इस साल उन्होंने अपने कर्मचारियों को 2 लाख रुपये से ज्यादा की बाइक से देने का फैसला किया है। पिछले दो दशकों से लगभग 627 कर्मचारी इस चाय बागान में काम कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चाय बागान के मालिक पी शिवकुमार ने अपने सुपरवाइजर, मैनेजर, स्टोरकीपर, कैशियर, फील्ड स्टाफ और ड्राइवरों सहित 15 कर्मचारियों को रॉयल एनफील्ड बाइक गिफ्ट दी है।

डिवाइस और नकद बोनस का गिफ्ट के बजाय दिया रॉयल एनफील्ड

पी शिवकुमार ने अपने कर्मचारियों को उनकी नई बाइक की चाबियां सौंपने के बाद उनके साथ घूमने भी गए। कर्मचारी ने पीटीआई को बताया कि मालिक ने उनकी पसंद के अनुसार लगभग 15 रॉयल एनफील्ड बाइक उपहार में दीं। उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि यह कुछ ऐसा है जो किसी को नहीं मिलेगा, लेकिन हमें यह मिल गया। हम उनके काम और टीम वर्क से धन्य हैं, जो हमने किया है।" इस साल दिवाली 12 नवंबर को मनाई जाएगी।

'