Today Breaking News

खेल-खेल में जहर की पुड़िया को चूरन समझ चाटा, एक बच्चे की मौत, दो का इलाज चल रहा - UP News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बदायू. उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के बगरैन गांव में शनिवार शाम को घर के बाहर बच्चे खेल रहे थे। वहीं, घर के बाहर एक बंद पुड़िया पड़ी थी, जिस पर बच्चों की नजर पड़ गई और वह पुड़िया को चूरन समझ चाट लिया। जिसके बाद तीनों बच्चों की हालत बिगड़ने लगी। परिजनों को मामले का पता जैसे ही चला तो आनन-फानन में एक निजी चिकित्सक के यहां लेकर पहुंचे, जहां एक बच्चे को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। दो बच्चों का उपचार जारी है, जिनमें एक की हालत में सुधार बताया जा रहा है।


मिल रही जानकारी के मुताबिक कस्बा बगरैन में अपने घरों के बाहर खेल रहे तीन बच्चे ईशान (5) आतिब (3) पुत्र गुड्डू और मन्नत (4) पुत्री तहजीब में से किसी की नजर बाहर पड़ी जहरीले पदार्थ की पुड़िया पर पड़ी। बच्चों ने पुड़िया को खोलकर देखा तो उसे चूरन समझ लिया और चाट लिया। जिसके बाद तीनों बच्चों की हालत बिगड़ गई। परिजन आनन-फानन में तीनों बच्चों को निजी चिकित्सक के यहां लेकर गए, जहां डॉक्टर ने आतिब को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो बच्चों का उपचार जारी है। दोनों बच्चों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वजीरगंज इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि घर के बाहर बंदर कोई जहरीले पदार्थ की पुड़िया कहीं से लाकर डाल गया। तीनों बच्चे खेल रहे थे। पुड़िया उन्हें मिली तो चूरन समझ कर तीनों बच्चों ने चाट ली। परिजनों को पता चला तो एक निजी चिकित्सक के यहां ले गए, जहां डॉक्टर ने आतिब को मृत घोषित कर दिया। कोई तहरीर अभी तक नहीं मिली है। -सुनील मिश्रा की रिपोर्ट
'