Today Breaking News

गाजीपुर में कुएं में गिरने से युवक की मौत, भाई की बारात में शामिल होने आया था

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सुहवल थाना क्षेत्र के सुहवल गांव में अपने चचेरे भाई की बारात में आया मेराज (25) निवासी धरम्मरपुर थाना करंडा एक कुएं में अचानक अनियंत्रित होकर गिर गया। जिसके चलते अफरातफरी मच गई।


मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह उसे कुएं से बाहर निकाल वाहन से जिला अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सक ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। इस हादसे के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है। वहीं‌ सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

इस घटना के बाद से ही मृतक की मां फरजाना सहित अन्य परिजनों का रो-कर बुरा हाल है। वहीं घटना के चलते गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक अपने चचेरे भाई शहनवाज की शादी में‌ आया था। बारात पहुंचने के बाद निकाह से पहले चाय नाश्ते के उपरांत किसी काम से जा रहा था। तभी कुएं के पास पहुंचते ही वह अनियंत्रित होकर कुएं में गिर पड़ा।
इसकी जानकारी लड़की व लड़के पक्ष को होते ही खुशी का माहौल गम में बदल गया। परिजनों ने बताया कि मृतक अपने दो भाईयों में बड़ा था। वह करण्डा थाना क्षेत्र के गांव धरम्मरपुर मार्ग किनारे चाऊमीन आदि की दुकान लगाकर किसी तरह परिवार चलाता था।
इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। मौत का स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल सकेगा। पुलिस छानबीन कर रही है।

'