Today Breaking News

आजमगढ़ में व्यापारी की मार्निंग वॉक के दौरान गोली मारकर हत्या, घर से 150 मीटर की दूरी पर वारदात

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ से बड़ी खबर है। यहां बुधवार सुबह 4 बजे अज्ञात बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले मिठाई व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर मौके से फरार हो गए। वारदात की जानकारी घर वालों ने डायल-112 पर दी। सूचना पर एसपी समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची। वहां एक तमंचा बरामद किया गया है।
आजमगढ़ में मुठभेड़, शातिर लुटेरा नीतीश यादव गिरफ्तार।
एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि अजय प्रकाश मोदनवाल (61) की शाहगढ़ में मिठाई की दुकान और घर है। जहां वारदात को अंजाम दिया गया है वह घर से लगभग 150 मीटर की दूरी पर है। इसके साथ ही सीसीटीवी की जांच की जा रही है।
लूट की घटना को अंजाम देने के बाद मुबारकपुर थाने के प्रभारी राजेश कुमार घटना में शामिल आरोपियों की तलाश में जुटे हुए थे। इसी दौरान बम्हौर पुलिया के पास चेकिंग के दौरान दो बाइक आती दिखी। पुलिस ने जब दोनो संदिग्ध बाइक को रूकने का इशारा किया तो भागने लगे। इसी बीच आरोपियों ने पुलिस के ऊपर फायर कर दिया। पुलिस द्वारा की गई कंट्रोल फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि तीन फरार हो गए। घायल बदमाश की पहचान नीतीश यादव थाना जहानागंज के रूप में हुई। घायल बदमाश को इलाज के लिए मुबारकपुर स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया जहां से सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। आरोपी के कब्जे से तमंचा, कारतूस और लूटी बाइक बरामद की गई।

मुबारकपुर टीम को 20 हजार का पुरस्कार
24 घंटे के भीतर घटना का खुलासा करने वाली मुबारकपुर पुलिस टीम को एसपी अनुराग आर्य ने 20 हजार के पुरस्कार देने की घोषणा की है। इसके साथ ही फरार तीनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फरार आरोपियों में नीरज पाल, वसीम और अुनराग हैं। एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि आरोपियों ने बाइक को पांच दिसंबर 2021 को मोहब्बतपुर में आयोजित एक तिलक कार्यक्रम से चुराई थी। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
'