Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर जिले में घर से लापता हो गईं 3 किशोरियां दिल्ली में रेलवे स्टेशन पर मिलीं, जानें पूरा मामला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में गहमर थाना अंतर्गत एक गांव में तीन-चार दिन पहले घर से स्कूल को निकले तीन किशोरिया संदिग्ध रूप में लापता हो गई। परिजन की ओर से इस मामले में गहमर थाना में तहरीर भी दी गई थी। इस बीच तीनों किशोरियों को आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर पाया गया। जहां से जीआरपी की सूचना पर स्थानीय पुलिस तीनों को वापस गाजीपुर लाई है।

बताया जा रहा है कि गहमर क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली दो चचेरी बहनें सहित तीन छात्राएं स्कूल से वापस रोज की तरह नहीं आई। इन तीनों की उनके परिजन से काफी खोजबीन की । लापता हो गईं किशोरियों के परिजन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया।पुलिस ने छात्रों ने छात्राओं की तलाश शुरू कर दी।

तहरीर के अनुसार दो-तीन दिन पहले तीनों छात्राएं सुबह 8:00 बजे के लगभग स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। तीनों एक साल स्कूल आती जाती थी। तीनों जब स्कूल से वापस नहीं आई तो सभी के परिजन एक दूसरे के घर इन किशोरियों की तलाश शुरू कर दिए।

पता चला कि तीनों में से कोई भी घर नहीं पहुंची है।इस बीच तीनों बच्चियों दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन पर जीआरपी को मिली। जीआरपी ने स्थानीय पुलिस को सूचना दिया इसके बाद उन्हें वापस लाया गया है

प्रभारी निरीक्षक अशोक मिश्रा ने बताया कि तीनों बच्चों के गायब की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इस बीच उनके आनंद विहार में होने की जानकारी मिली है।उन्हें वापस लाकर कानूनी औपचारिकता पूरी करने के बाद उनके परिजन को सौंप दिया गया है।
'