Today Breaking News

पुलिस लाइन गाजीपुर में वाराणसी जोन की अंतरजनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन, बलिया को हराकर गाजीपुर टीम बनी विजेता

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पुलिस लाइन गाजीपुर में वाराणसी जोन की अंतरजनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता 2023 का आयोजन किया गया। फाइनल मैच गाजीपुर और बलिया के मध्य खेला गया। जिसमें जनपद गाजीपुर की टीम विजयी रही। विजेता टीम को अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र द्वारा ट्रॉफी वितरित किया गया। उन्होंने सभी खिलाड़ियों के लिए उज्जवल भविष्य की कामना की।
विजेता टीम के कप्तान सीओ सिटी गौरव कुमार रहे। इस अवसर पर एसपी सिटी ने बताया कि क्रिकेट बहुत ही मैत्रीपूर्ण ढंग से खेला गया। इससे पूर्व एसपी सिटी द्वारा खिलाड़ियों को इस प्रतियोगिता को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया गया।

मालूम हो कि पुलिस लाइन गाजीपुर में वाराणसी जोन की 24वीं अंतर जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता में कुल 10 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में वाराणसी, गाजीपुर, मिर्जापुर, सोनभद्र, मऊ, आजमगढ़, जौनपुर, भदोही, चंदौली व बलिया जनपद पुलिस की टीमों ने भाग लिया।

कई दिन चली इस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने अपनी खेल प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन किया। अपनी टीम की जीत के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, प्रतिसार निरीक्षक लाइन, क्षेत्राधिकारी नगर तथा अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण मौजूद थे।
'