Today Breaking News

पशु तस्कर से गाजीपुर पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से आरोपी घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पशु तस्कर की निशानदेही पर बांध कर रखे गए गोवंशों को बरामद किया गया। वहीं पशु तस्कर वहां से भागने लगा। उसी जगह पर छुपाकर रखे गए असलहे से पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगा। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से तस्कर घायल हो गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया। घटना दिलदारनगर थाना क्षेत्र की है।

असलहा दिखाते हुए बगीचे की तरफ भागने लगा आरोपी

बताया गया कि गोवध निवारण अधिनियम की विवेचना के क्रम में गिरफ्तार पशु तस्कर सुनील कुमार निवासी कैमूर बिहार को लेकर ग्राम रक्सहा में बांधे गए अन्य गोवंश को बरामद करने के लिए साथ लेकर पुलिस टीम कांशीराम आवास के पास पहुंची। जहां एक कमरे में 3 गोवंश मौजूद मिले। तभी सुनील बरामदगी के दौरान भागने के उद्देश्य से अपने द्वारा छिपाए गए अवैध असलहे को निकाल कर पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से असलहा दिखाते हुए बगीचे की तरफ भागने लगा। जिसको मौजूद पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी की गई, तो बदमाश द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया जाने लगा। जवाबी कार्रवाई में पशु तस्कर के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया।

गिरफ्तार पशु तस्कर के ऊपर आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे पहले से दर्ज हैं। पुलिस ने बदमाश के पास से असलहा बरामद करते हुए उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।

'