Today Breaking News

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का ऐसा बुरा हाल, उलझे बाल और बढ़ी दाढ़ी में हैरान दिखा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बाराबंकी.  उत्तर प्रदेश के फर्जी एंबुलेंस कांड के गैंगस्टर आरोपी माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की बाराबंकी के एमपी एमएलए कोर्ट ने वर्चुअल पेशी हुई। गैंगस्टर मुकदमें में गवाह दारोगा ब्रजेश प्रताप सिंह हाजिर नहीं हुए। जिरह के लिए कोर्ट ने सुनवाई की तारीख 20 दिसंबर नियत की है। अदालत में सुनवाई के दौरान बड़ी दाढ़ी और उलझे बाल में डॉन मुख्तार अंसारी मुकदमें को लेकर हैरान और परेशान दिखा।

गलत पते और फर्जी दस्तावेजों पर बाराबंकी के परिवहन कार्यालय में पंजीकृत एंबुलेंस के मामले में गैंगस्टर आरोपी मुख्तार अंसारी की सुनवाई हुई। विशेष सत्र न्यायाधीश एमपी एमएलए कमलकांत श्रीवास्तव की कोर्ट में बुधवार वीडियो कांफ्रेंसिंग पर बांदा जेल से माफिया डॉन मुख्तार अंसारी कोर्ट में पेश हुआ।

20 दिसंबर को होगी अब सुनवाई

वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि सरकार बनाम मुख्तार अंसारी की गैंगस्टर एक्ट मामले में अभियोजन गवाह उपनिरीक्षक ब्रजेश सिंह को कोर्ट में हाजिर होना था लेकिन वो नही आए। मामले में कोर्ट ने जिरह की अगली सुनवाई 20 दिसंबर तय की है। वकील ने बताया कि गवाह दारोगा ब्रजेश सिंह भ्रष्टाचार के एक मामले में जेल से जमानत पर हैं और इनको गैंगस्टर मामले में कोर्ट में गवाही के लिए तलब किया गया है।

मुकदमों से परेशान दिखा माफिया मुख्तार

वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि प्रदेश सरकार हमारे ‘क्लाइंट मुख्तार अंसारी’ को फर्जी मुकदमों और परिवार वालो को परेशान कर रही है, जिसके चलते वह परेशान है। वहीं संतकबीर नगर जेल से जफर उर्फ चंदा की और गाजीपुर जेल से अफरोज खां उर्फ चुन्नू कोर्ट में पेश हुए, अन्य आरोपियों ने हाजिरी माफी के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया।

'