Today Breaking News

क्या इंसानियत मर गई है! थार से युवक को रौंदा, नहीं मरा तो फिर चढ़ा दी गाड़ी; नशे में धुत होकर लगा रहे थे रेस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/मेरठ/नई दिल्ली. मेरठ में एक शादी में शामिल होने आए रईसजादों ने युवक पर थार चढ़ा दी। वह तड़पने लगा तो फिर गाड़ी बैक करके उसे रौंद दिया। जिससे युवक की मौत हो गई। रईसजादे मौके से फरार हो गए। युवक के फूफा ने किसी तरह से कूदकर अपनी जान बचाई। घटना मंगलवार देर रात हापुड़ हाईवे के रॉयल गार्डन के पार्किंग की है।
पुलिस ने बताया कि जान गंवाने वाला शख्स नावेद था। वो आनंद हॉस्पिटल में नर्सिंग स्टाफ था। मामले में लोहिया अस्पताल में एफआईआर दर्ज की गई है। ये हादसा था या सोची समझी साजिश, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

फूफा के साथ शादी में आया था नावेद
किला परीक्षितगढ़ थाने के खजुरी इलाके में रहने वाला इस्तकार का बेटा नावेद आनंद अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ था। फूफा मुदस्सिर ने बताया, मंगलवार को नावेद मेरे साथ रॉयल गार्डन गया था। मेरे करीबी माजिद के परिवार में थी। रात को करीब 12 बजे हम लोग रॉयल गार्डन की पार्किंग में खड़े थे। तभी तेज रफ्तार थार नावेद के ऊपर चढ़ा दी गई। मैंने कूदकर खुद को बचाया।

लोगों ने पुलिस को दिया थार का नंबर
मुदस्सिर ने बताया, थार सवार नशे में धुत थे। उन्होंने गाड़ी बैक करके दोबारा थार नावेद पर चढ़ा दी। इसके बाद मेरा शोर सुनकर मंडप के अंदर से लोग दौड़े। हालांकि तब तक थार सवार मौके से भाग चुके थे। वहां मौजूद लोगों ने थार का नंबर पुलिस को दिया है।

साथ ही, नावेद को आनंद अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना के बाद खजुरी से देर रात नावेद का परिवार भी मौके पर पहुंचा। उसके बाद लोहियानगर थाने में थार सवार युवकों के खिलाफ मामले की तहरीर दी गई।

थार से लगा रहे थे रेस, बेकाबू कार की चपेट में आया नावेद
शादी में शामिल होने आए प्रत्यक्षदर्शी हुसैन ने बताया, नावेद को रौंदने वाले युवक नशे में धुत्त थे। वह एक अन्य थार से रेस लगा रहे थे। इस दौरान इन लोगों ने नावेद को कुच दिया। इसके बाद भी वो लोग भागे नहीं, बल्कि दोबारा थार को नावेद पर चढ़ाया। ताकि वो पूरी तरह से मर जाए। पुलिस ने बयान दर्ज करने के साथ वीडियोग्राफी भी की है।
'