Today Breaking News

सैदपुर बाजार में आवारा सांड़ों ने जमकर मचाया उत्पात, राहगीरों में हड़कंप - Saidpur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर (Saidpur News) में नई सड़क तिराहे पर सांड़ों ने जमकर उत्पात मचाया। इससे राहगीरों में हड़कंप मंच गया और देखते ही देखते जाम लग गया। किसी तरह स्थानीय लोगों ने सांडों को भगाया तो यातायात सामान्य हुआ।

आवारा पशुओं को पकड़ने का सरकारी अभियान केवल कागजों तक सिमटकर रह गया है। नगर की सड़कों पर बेसहारा पशुओं की फौज बढ़ती ही जा रही है। इससे न केवल लोगों की जान को खतरा बना हुआ है बल्कि यातायात भी बाधित हो रहा है। नगर के समाजसेवियों ने एसडीएम डा. पुष्पेंद्र पटेल से लगाएत एमएलसी विशाल सिंह चंचल को पत्रक दे आवारा पशुओं को पकड़ने की मांग की थी लेकिन कुछ भी नहीं हुआ। मंगलवार को बीच सड़क पर सांडों की लड़ाई फिर एक बड़े हादसे का कारण बनने से बच गई। 

शाम के वक्त अचानक पांच-सात सांड नई सड़क तिराहे पर आपस में भिड़ गए। लड़ते हुए सांड सड़क से गुजर रहे कई वाहनों से टकरा गए। इससे आसपास से गुजर रहे राहगीरों में हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई और थोड़ी ही देर में भगदड़ जैसे हालात बन गए। जबकि शासन के निर्देशानुसार नगर पंचायत को 31 दिसम्बर तक 100 एवं सैदपुर ब्लॉक को 600 बेसहारा आवारा पशुओं को पकड़ के गौशाला पहुंचाने की जिम्मेदारी मिली है। लेकिन कार्यवाही के नाम पर सब मौन है।
'