Today Breaking News

ससुराल आए दामाद के साथ हो गया खेला,फॉर्च्यूनर ले उड़ी चोरनी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां आधी रात के बाद फिल्मी स्टाइल में एक चोरनी ने फॉर्च्यूनर गाड़ी ही उड़ा ली और फरार हो गई। यह पूरी वारदात सीसी कैमरा में कैद हो गई, सुबह वाहन मालिक को जब इसका पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।
आनन फानन में इसकी जानकारी स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस द्वारा सीसी कैमरे को जब कंगाल गया तो सारा माजरा उसमें साफ दिख गया। पुलिस वाहन मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अज्ञात चोरनी की तलाश में जुट गई है।

यह पूरा मामला रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र के विवेक पुरम मोहल्ले में 17/18 तारीख की रात करीब 12:47 बजे का है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ निवासी हिमांशु सिंह की ससुराल रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र के विवेक पुरम में है। 17 तारीख की शाम को वह किसी काम से अपनी ससुराल आए हुए थे और रात वहीं ठहरे थे।

इस दौरान उन्होंने अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी दरवाजे के पास ही पार्क कर दी थी। सुबह जब सो कर उठे तो दरवाजे पर उन्हें अपनी गाड़ी दिखाई नहीं पड़ी यह देखते ही उनके होश उड़ गए, जैसे ही इसकी जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों सहित आस पड़ोस के लोगों को हुई तो हड़कंप मच गया।

आसपास लगे सीसी कैमरे के फुटेज चेक किए गए तो नजारा देख सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। क्योंकि चोरी की वारदात करने वाला कोई पुरुष चोर नहीं बल्कि फिल्मी स्टाइल में सफेद ट्रैक सूट और स्पोर्ट्स शूज पहने, मुंह पर मास्क लगाए एक चोरनी निकली। तत्काल इसकी सूचना रामगढ़ ताल थाने की पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने जब अन्य कैमरे के सीसी फुटेज खंगाले तो पता चला कि महिला अपने साथ लैपटॉप लेकर आई थी, उसने बड़े आराम से गाड़ी का लॉक खोला और गाड़ी में बैठकर लगभग 8 मिनट के अंदर ही उसे लेकर रफू चक्कर हो गई।

वारदात के दौरान सीसी कैमरे में उसके साथ एक महिला और दिख रही है, शक है कि वह महिला भी उसी के साथ है, जो उसकी मां हो सकती है। के बाद से ही स्थानीय पुलिस हलकान है और मामले के जल्द से जल्द पर्दाफाश के लिए जुटी हुई है। लखनऊ निवासी गाड़ी मालिक हिमांशु सिंह की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसएसपी गौरव ग्रोवर का कहना है कि सीसी फुटेज में दिख रही युवती काफी शातिर और स्मार्ट है, उसने बड़ी चालाकी से सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करते हुए लैपटॉप के सहारे गाड़ी चोरी कर ली। गाड़ी मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, इसके लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई है।

फिलहाल बिहार में युवती का लोकेशन पता चला है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। सवाल यह उठना है कि आखिर उसे गाड़ी का सॉफ्टवेयर कहां से मिला हालांकि अमूमन सॉफ्टवेयर की जानकारी मैकेनिकों को होती है, हो सकता है, इसके साथ कई अन्य लोग भी शामिल हो। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।
'