Today Breaking News

Ghazipur News: पिता-पुत्र की मौत से मचा कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव के निवासी व बहराइच जिले के पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल और उसके बेटे की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों के मुताबिक बेटे को लखनऊ में दिखाने के बाद वापस ड्यूटी पर जा रहे थे।

शेखपुर निवासी सुरेश कुमार त्यागी लखनऊ अपने ढाई वर्षीय बेटे बासू का ईलाज कराने कार से लखनऊ आए थे। कार में चालक याकूब अंसारी के अलावा उनकी मासूम बेटी वैष्णवी व पत्नी पुष्पा देवी भी थीं। मंगलवार को अपने बच्चे का इलाज कराकर जब वह बहराइच जिले के रिषि थाने स्थित अपने तैनाती स्थल पर वापस लौट रहे थे। महज 10 किलोमीटर पहले एक ट्रैक्टर ट्राली से हुई दुर्घटना में बेटे बासू, चालक याकूब अंसारी सहित सुरेश की मौत हो गई। 

जबकि पत्नी पुष्पा और बेटी वैष्णवी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। सुरेश कुमार त्यागी चार भाईयों में सबसे छोटे थे। सबसे बड़े भाई छोटे लाल एडीओ एजी पद से रिटायर हुए हैं। दूसरे अच्छेलाल पुलिस विभाग में एसआई थे, जिनकी हार्टअटैक से मौत हो चुकी है। जबकि तीसरे भाई अशोक जो गाजीपुर में ही एडीओ एजी पद पर तैनात हैं। माता नरोत्तमा देवी व पिता रामू राम का पहले ही स्वर्गवास हो चुका है।
'