Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में टावर पर चढ़ी किशोरी, घंटों तक लोग मनाते रहे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित मोबाइल कंपनी के टावर पर बुधवार की शाम एक किशोरी चढ़कर चिल्लाने लगी। पुलिस भी उसे नीचे नहीं उतार सकी। करीब तीन घंटे बाद चचेरे भाई ने टावर पर चढ़कर उसे किसी तरह से नीचे उतारा।
परिवार के लोगों के मुताबिक किशोरी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने पर उसका उपचार कराया जा रहा है। शाम करीब छह बजे वह गांव में स्थित एक मोबाइल कंपनी के टावर पर चढ़ गई। शाम सात बजे किसी के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण घटना स्थल के तरफ दौड़ पड़े। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ लग गई। इधर परिवार के लोग भी पहुंच गए और उसे नीचे उतरने के लिए समझाने- बुझाने लगे। जब समय धीरे- धीरे बीतने लगा और वह टावर से नीचे नहीं उतरी तो ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

इधर जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस के साथ मुहम्मदाबाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। साथ ही किशोरी को टावर से उतारने का प्रयास करती रही, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। कुछ देर बाद चचेरे भाई ने किसी तरह से किशोरी को समझा-बुझाकर टावर पर चढ़कर उसे सुरक्षित नीचे उतारा। तब- जाकर लोगों ने राहत की सास ली। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि परिवार के एक व्यक्ति ने समझा- बुझाकर किशोरी को नीचे उतारा। उसके उपचार के लिए परिजनों को कहा गया है। साथ ही छानबीन के बाद उसे सुपुर्द कर दिया।
'