Today Breaking News

पूर्वांचल विश्वविद्यालय के हॉस्टल में छात्र ने की खुदकुशी, गाजीपुर से पढ़ाई के लिए आया था

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर के वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के फार्मेसी के छात्र ने गुरुवार को चरक हॉस्टल में अपने कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। छात्र के मौत की खबर मिलते ही विश्वविद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

छात्र ने मौत को गले क्यो लगाया है, यह अभी तक अस्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना के बाद आक्रोशित विद्यालय के छात्रों ने कैंडल मार्च निकाला और निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए विद्यालय गेट के बाहर नारेबाजी किया। गाजीपुर जिले के कासिमाबाद का रहने वाला छात्र विवेक कुमार (19) विश्वविद्यालय में फार्मेसी के द्वितीय समेस्टर का छात्र था। वह विश्वविद्यालय परिसर में स्थित चरक हॉस्टल में रहता था।

छात्र विवेक ने गुरुवार दोपहर जहर खा लिया। जैसे ही यह खबर विश्वविद्यालय प्रशासन को हुई तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र के मौत की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

'