Today Breaking News

राजनीति में आएंगी सपना चौधरी! बलिया पहुंची डांसर ने CM योगी को लेकर कही बड़ी बात

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. हरियाणा की सुप्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी यूपी के बलिया जिले में पहुंची। यूपी पहुंची हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सीएम योगी को लेकर बड़ी बात कह दी। राजनीति में आने के सवाल पर सपना चौधरी ने खुलकर जवाबा दिया। पत्रकारों से बातचीत के दौरान सपना चौधरी ने योगी सरकार के तारीफों के पुल बांध दिए।

सपना चौधरी ने सीएम योगी और यूपी की कानून व्यवस्था की तारीफ करते हुए कहा, पहले उन्होंने उत्तर प्रदेश में शो पर काफी विवाद देखें हैं परन्तु वह अब उत्तर प्रदेश में सुरक्षित महसूस करती हैं। वहीं राजनीति में आने के सवाल पर कहा है कि उनकी व्यक्तिगत तौर पर राजनीति में कोई रूचि नहीं है, अधिकतर कलाकार राजनीति नहीं कर सकते।

सपना चौधरी फेफना स्थित एक निजी होटल में बुधवार की रात्रि संवादाताओं से बातचीत कर रही थीं। सपना चौधरी ने आगे कहा, योगी आदित्यनाथ का शासनकाल बहुत ही अच्छा है, क्योंकि जब मैं पहले उत्तर प्रदेश में कार्यक्रम करने आती थी तब मैंने कार्यक्रमों में काफी विवाद देखें हैं। शो पर भी बहुत विवाद देखें हैं लेकिन अब जब मैं उत्तर प्रदेश में आती हूं तो मैं काफी सुरक्षित महसूस करती हूं। उनका बहुत अच्छा शासनकाल है। 

वहीं राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हे व्यक्तिगत तौर पर राजनीति में कोई रूचि नहीं है। उन्होंने कहा कि दो या तीन प्रतिशत तक तो ठीक है लेकिन अधिकतर कलाकार राजनीति नहीं कर सकते  क्योंकि एक कलाकार कलाकार ही रहता है और जैसे सभी लोगों को मुझसे प्यार है तो मैं उसे किसी तरह से राजनीतिक रूप नहीं दे सकती।

'