Today Breaking News

गाजीपुर में मौसम ने बदला मिजाज, बारिश से ठंड में इजाफा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर में मौसम के मिजाज ने अचानक करवट ले ली है। बारिश के चलते जिले में ठंड का प्रकोप बढ़ गया है। गुरुवार को पूरे दिन आसमान में बादल छाए रहे और सूर्यदेव के दर्शन नहीं हुए। बीच-बीच में हल्की बूंदाबांदी होती रही। बीच-बीच में तेज बारिश होने लगी। इससे तापमान में काफी गिरावट दर्ज की गई। दिसम्बर के शुरुआती सप्ताह में पहली बार लोगों को ठंड का अहसास हुआ है। इतना ही नहीं पूरे दिन सर्द ठंडी हवा भी चलती रही। इससे मौसम काफी सर्द रहा।
अधिकतम तापमान 20 डिग्री जबकि न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। बारिश के चलते जहां सड़के कीचड़ से सनी नजर आई तो वही आवागमन करने वाले लोग भी फिसल कर गिरते देखे गए। सबसे ज्यादा दिक्कत उन सड़कों पर लोगों को झेलनी पड़ी जहां सीवरेज पाइप लाइन के लिए खुदाई की गई है और सड़कों की मरम्मत न होने से बड़े-बड़े गड्ढे लोगों को हादसों की दावत दे रहे हैं।

बारिश की बूंदो ने तापमान में गिरावट दर्ज की है। जिसके चलते ठंड में इजफा देखा गया। लोग ठंड से बचाव के लिए तमाम तरह के ऊनी वस्त्र पहनकर सड़कों पर दिखाई दिए। मौसम पूर्वानुमान के अनुसार आगामी दिनों में बारिश से लोगों को राहत मिल सकती है।
'