Today Breaking News

गाजीपुर से गयी थी बारात...डीजे पर डांस करने को लेकर चली गोली; 3 घायल, 1 गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/चंदौली. चंदौली जिले के धीना थानाक्षेत्र के मुरलीपुर गांव में बुधवार की देर रात शादी में डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच शादी में आए एक मनबढ़ फौजी ने लाइसेंसी पिस्टल से फायर झोंक दिया, जिससे दोनों पक्ष के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

आनन-फानन में तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। गाजीपुर जिले के नदगंज थाना क्षेत्र के सोरांव से बारात मुरलीपुर आई हुई थी।

बीती देर रात मुरलीपुर में बारात लग रही थी तभी द्वार पूजा पर डीजे बजाने के विवाद में बारात करने आए एक फौजी ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायर कर दिया, जिसमें एक बाराती गाजीपुर जिला के नंदगज थाना क्षेत्र के सोराव निवासी अमित कुमार (26) और घराती मुरलीपुर निवासी रविकांत (27) और रविकांत की बहन रिंकी 29 वर्ष को गोली लग गई।

आनन-फानन में घायल तीनों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार कर भाई-बहन रविकांत और रिंकी की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया। वहीं बारात पक्ष के अमित कुमार का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना को लेकर सीओ सकलडीहा राजेश राय ने बताया की बारात में आए एक फौजी द्वारा अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर किया गया। इसमें तीन लोगों को गोली लगी है। बताया की घटना में फौजी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

'