Today Breaking News

बच्चे को लगा करंट तो बंदरिया ने मचा दिया उत्पात, 10 लोगों को काटा, लगा रहा जाम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. मिर्जापुर में जिलाधिकारी कार्यालय के पास कचहरी मार्ग पर शुक्रवार उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब बच्चे को करंट लगने के बाद एक बंदरिया ने जमकर उत्पात मचाया। बंदरिया खूंखार हो गई। उसने सड़क से गुजर रहे करीब आठ से 10 लोगों को जख्मी किया। करीब एक घंटे तक सड़क पर जाम लगा रहा। बंदरों का झुंड सड़क पर भी घेरे रहा।
कचहरी मार्ग शुक्रवार को दोपहर अचानक बंदरों का झुंड घूमते हुए आया। इस दौरान एक बंदरिया बच्चा बिजली के पोल पर चढ़ गया। इस दौरान करंट का झटका लगने से बच्चा नीचे सड़क पर गिर गया। यह देख बंदरों के झुंड में खलबली मच गई। बंदरों का झुंड बच्चे के आसपास सड़क से लेकर पेड़ों तक इकट्ठा हो गया।

बच्चे के झुलसने से एक बंदरिया खूंखार हो गई। सड़क से गुजर रहे लोगों पर हमला करने लगी। लोग भागने लगे। अफरा-तफरी मच गई। लोग दूर से ही बंदरिया की हरकत से बचने के लिए रास्ता बदलकर जाने लगे। एक घंटे तक बंदरिया ने करीब आठ से 10 लोगों को दौड़ाने के साथ ही जख्मी किया।

इस दौरान भय का माहौल बना रहा। करीब एक घंटा बाद करंट लगने से शिथिल पड़े बच्चे में हरकत होने पर बंदरिया उसे लेकर चली गई। उसके साथ ही बंदरों का झुंड भी सड़क से हट गया। बंदरों के झुंड के हटने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।
'