Today Breaking News

बछड़ा से टकराई बाइक, चालक की मौत - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. करीमुद्दीनपुर गांधीनगर इंटर कॉलेज के समीप शनिवार को शुक्रवार की देर रात बछड़ा से बाइक टकरा गयी। जिससे बाइक पर सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। आसपास के लोगों ने तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये, जहां बाइक चालक को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। 
जबकि दो इलाज चिकित्सकों की निगरानी में चल रहा है। वहीं लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के बिंदवालिया गांव निवासी अजीत बिन्द पुत्र भोला बिन्द अपने साथी आनंद बिंद, अभिषेक बिंद के साथ शुक्रवार की रात्रि को लठ्ठूडीह बाजार गया था । लठ्ठूडीह से बाइक पर सवार होकर तीनों वापस घर की ओर से जा रहे थे। इसी बीच गांधीनगर इंटर कॉलेज के समीप बाइक के सामने बछड़ा आ गया। जिससे बाइक टकरा गयी। बाइक की टक्कर से अजीत बिंद पुत्र भोला बिंद (उम्र 19 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया। 

वहीं बाइक पर सवार दो साथियों को भी चोट लगी। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों को सूचना देकर इलाज के लिए बाराचवर व इसके बाद सीएचसी मुहम्मदाबाद ले गई । जहां अजीत को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। युवक के मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की मां कुंती देवी रोने से हर कोई के आंखों से आंसू छलक रहे थे। यह अपने भाई बहन में सबसे बड़ा था। पुलिसकर्मियों ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
'