Today Breaking News

सैदपुर सीएचसी पर युवक का चल रहा उपचार, निगरानी कर रही पुलिस - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. खानपुर थाना क्षेत्र के बभनौली गांव स्थित बिछुड़नाथ महादेव मंदिर के गर्भगृह में चाकू से गला काटने वाले युवक का दूसरे दिन शनिवार को भी सीएचसी सैदपुर पर उपचार जारी रहा। पुलिस युवक की निगरानी करने के साथ पूछताछ की तैयारी में जुटी हुई है।

वैसे पुलिस प्रथम दृष्टया मानसिक विक्षिप्त मानकर परिजनों से भी कारणों की जानकारी लेने में जुटी हुई है। इधर युवक द्वारा उठाए गए इस कदम से लोग जहां सकते में हैं, वहीं घटना को लेकर पूरे दिन चट्टी और चौरहों पर चर्चा होती रही। हालांकि गंभीर रूप से घायल युवक खतरे से बाहर है।

बीते 29 दिसंबर को भभौरा पोखरी पर गांव निवासी मिथिलेश यादव (20) शाम में बिछुड़ननाथ महादेव मंदिर पहुंच गया था। शाम होते ही उसने घर लाए ताले से गर्भगृह के दो चैनलों में ताला लगाकर बंद कर दिया था। रात्रि आरती के लिए जब पुजारी और श्रद्धालु पहुंचे तो देखा कि गर्भगृह के दोनों चैनलों में ताला बंद है, जबकि यह ताला रात की आरती के बाद बंद होती है। इसके बाद उनकी गर्भगृह में खून लथपथ एक युवक पर पड़ी तो वह शोर मचाने लगे। काफी मान- मनौव्वल के बाद भी वह नहीं माना और आत्महत्या की जिद पर अड़ा रहा। यह देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा- बुझाकर चैनल से ताला खुलावाया और युवक को उपचार के लिए सीएचसी सैदपुर भेज दिया था।

इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया कि युवक खतरे से बाहर है। निगरानी की जा रही है। स्वस्थ होने पर इस तरह का कदम उसने क्यों उठाया है उससे पूछताछ की जाएगी।

'