Today Breaking News

बिछुड़ननाथ महादेव मंदिर के गर्भगृह में युवक ने चाकू से काटा गला - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के बभनौली गांव स्थित बिछुड़ननाथ महादेव मंदिर के गर्भगृह में शुक्रवार की देर शाम पहुंचा एक युवक चाकू से अपना गला रेत दिया। इससे गर्दन की उसकी एक नस कट गई। जिससे वह घायल हो गया और अरघे में खून पसर गया। युवक ने मंदिर में आत्महत्या की कोशिश क्योंकि इसका पता नहीं चल पाया है।
भभौरा पोखरी पर गांव निवासी मिथलेश यादव (20) शाम में बिछुड़ननाथ महादेव मंदिर पहुंचा। शाम होते ही उसने घर से लाए ताले से गर्भगृह के दो चैनलों में ताला लगाकर बंद कर दिया। रात्रि आरती के लिए जब पुजारी और श्रद्धालु पहुंचे तो देखा कि गर्भगृह के दोनों चैनलों में ताला बंद है, जबकि यह ताला रात की आरती के बाद बंद होता है। इसके बाद उनकी नजर गर्भगृह में खून से लथपथ एक युवक पर पड़ी तो वह शोर मचाने लगे। 

आवाज सुनकर आस- पास के लोग पहुंच गए। काफी मान- मनौव्वल के बाद भी वह नहीं माना और आत्महत्या की जिद पर अड़ा रहा। यह देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा- बुझाकर चैनल से ताला खुलवाया और युवक को उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया। इसके बाद पुजारी और श्रद्धालुओं ने साफ-सफाई कर रात्रि आरती कर मंदिर बंद कराया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया कि युवक का उपचार चल रहा है। साथ ही उसने ऐसा क्यों किया इसकी जानकारी लेने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल वह कुछ बोल नहीं पा रहा है।

'