Today Breaking News

ऑपरेशन थियेटर में नर्स से अश्लीलता; नर्सिंग होम संचालक और फार्मासिस्ट पर आरोप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ में इंदिरानगर थाना क्षेत्र में अबरार नगर स्थित नर्सिंग होम के ऑपरेशन थियेटर में नर्स के साथ अश्लीलता की गई। नर्स ने नर्सिंग होम संचालक और फार्मासिस्ट पर आरोप लगाया है। अरोपियों ने पीड़िता को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके डर के चलते उसकी तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। पीड़िता की शिकायत पर इंदिरानगर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
नाइट ड्यूटी के दौरान हुई घटना, पुलिस के पास जाने पर मिल रही धमकी
अलीगंज निवासी पीड़िता के मुताबिक अबरार नगर स्थित नर्सिंग होम में नर्स है। 25 अक्टूबर को नाइट शिफ्ट में ड्यूटी कर रही थी। रात करीब एक बजे नर्सिंग संचालक मो. आमिर ने कॉल कर ओटी में बुलाया।
जहां फार्मासिस्ट मो. फैसल भी मौजूद था। ओटी में पहुंचते ही आमिर ने सर्जिकल इक्यूपमेंट साफ करने को कहा। इसीबीच फैसल ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर आमिर ने फैसल को रोकने की जगह गाली गलौज करने लगा। जिसके बाद पुलिस से शिकायत करने की बात कह किसी तरह ओटी से निकली।
घर आने पर दी धमकी, डर के कारण नर्सिंग होम जाना छोड़ा
पीड़िता का कहना है कि घर लौटने पर आमिर और फैसल ने पुलिस के पास जाने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उनकी हरकतों के डर के चलते सीने में दर्द उठा।
जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। तबीयत में सुधार होने पर इंदिरानगर थाने में शिकायत की। इंस्पेक्टर इंदिरानगर सुनील तिवारी के मुताबिक मो. फैसल और आमिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।
'