Today Breaking News

मुख्तार अंसारी के गुर्गों की करोड़ों की बिल्डिंग ध्वस्त, माफिया के पुत्र से सीधा कनेक्शन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. पड़ोसी जनपद मऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है. जेल में बंद माफिया मुख्‍तार अंसारी के गुर्गों के खिलाफ कार्रवाई का अभियान लगातार जारी है. प्रदेश में कभी जिस माफिया की तूती बोलती थी, अब उसके गुर्गे सिर छ‍िपाने और पुलिस से बचने के लिए दर-दर भटक रहे हैं. वहीं, प्रशासन इनके खिलाफ लगातार सख्‍त कार्रवाई कर रही है. अब मुख्‍तार के दो और गुर्गों के ठिकानों पर बाबा का बुलडोजर चला है. इन दोनों गुर्गों के घरों को बुलडोजर चलाकर ध्‍वस्‍त कर दिया गया है. प्रशासन की इस कार्रवाई से माफिया डॉन के सहयोगियों के बीच खलबली मची हुई है.
जानकारी के अनुसार, कानून के गिरफ्त में आए माफिया मुख्‍तार अंसारी के दो सहयोगियों पर एक्‍शन लिया गया है. मुख्‍तार अंसारी के प्रतिनिधि रहे मिथिलेश राय और शाहिद लारी के खिलाफ बुलडोजर कार्रवाई की गई है. इन दोनों के करोड़ों रुपये मूल्‍य के आलीशान मकान को जमींदोज कर दिया गया है. इनकी बिल्डिंग्‍स को ध्‍वस्‍त करने के लिए बुलडोजर का इस्‍तेमाल किया गया. आरबीओ एक्‍ट की धारा 10 के तहत इनके खिलाफ कार्रवाई की गई. मिथिलेश और शाहिद लारी का मकान मऊ के सराय लखंसी थाना और थाना दखिन टोला क्षेत्र में स्थित था. इन दोनों आलीशान मकानों पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्‍वस्‍त कर दिया गया.
मुख्‍तार अंसारी के बेटे से कनेक्‍शन
जेल में बंद माफिया मुख्‍तार अंसारी के दो सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई से खलबली मच गई है. मुख्‍तार के जिन गुर्गों पर बाबा का बुलडोजर चला है उनमें मिथिलेश राय और शाहिद लारी का नाम शामिल है. बताया जाता है कि मिथिलेश और शाहिद डॉन मुख्‍तार अंसारी के बेटे अब्‍बास अंसारी के साथ कई मुकदमों में आरोपी हैं. बता दें कि अब्‍बास अंसारी पर भी कई केस चल रहे हैं. कुछ मामलों में तो उन्‍हें मुख्‍य आरोपी बनाया गया है.
'